preloader

It is recommended that you update your browser to the latest browser to view this page.

Please update to continue or install another browser.

Update Google Chrome

Distributor Login

Sign in to start your session

Become a Distributor

Start selling our company Products in less than 5 minutes!

Care She Plus

Care She Plus

Description

MRP DP BV
150/- 100 50

Modern Heathy Royal India

नारी के स्वास्थ्य का वरदान

यह दवा औरतो के समसत रोगो की अचूक दवा है । हमारे देश मे 90% औरतो मे प्रदर रोग है और मासिक धर्म की बहुत ज्यादा शिकाय़त पायी गयी है जैसे महिना दर्द होकर अाना, बच्चेदानी मे सूजन,नलो मे सूजन, महिना अाने के समय कमर मे दर्द,पेडू मे दर्द, चेहरे पर दाग धब्बे, शरीर पीला होना, दिल घबराता है, भूख नही लगती है, हाथ पाॅव मे जलन, कमर मे दर्द,,काम मे जी नही लगता है, जी मिचलाना ।यह दवा ऊपर की तमाम बीमारियो मे लाभदायक है ।

इस दवा को लगातार 2 माह पीने से औरतो की सेहत अच्छी हो जाती है, भूख खुलकर लगती है, चेहरे के तमाम दाग धब्बे साफ हो जाते है और चेहरे पर रौनक आ जाती है। यह दवा बाॅझ औरतो के लिए लाभदायक है। केयर SHE Plus महिलाओं के औषधी और टॉनिक है। यह एक आयुर्वेदिक दवा है जो की महिलाओं के पूरे स्वास्थ्य को सही करती है और गर्भाशय से समन्धित विभिन्न विकारों में लाभ करती है।

केयर SHE Plus के प्रमुख घटक लोध्र, मंजीठ, बला, गोखरू, शंखपुष्पी, पुनर्नवा, अश्वगंधा, बाख, दारुहल्दी, गंभारी, नागरमोथा, और शतावरीहैं। लोध या लोध्र की छाल का प्रयोग आयुर्वेद में रक्तस्राव, श्वेत प्रदर, मुँहासे, शरीर से गर्मी कम करने में, अल्सर, ट्यूमर, त्वचा रोग, यकृत रोग, गर्भ के संकुचन को कम करने में, मासिक में अधिक रक्त के इलाज में, लगातार गर्भपात, अपच, पेट फूलना, प्रदर, दस्त, पेचिश, और सूजाक के इलाज के लिए होता है।

मंजीठ, को आयुर्वेद में, योनी रोग, गर्भाशय के रोगों में, लयूकोरिया, लीवर के रोगों में, और बहुत से त्वचा रोगों में प्रयोग किया जाता है। शतवारी तो आयुर्वेद में महिलाओं की एक बहुत अच्छी औषधि है। यह फर्टिलिटी को बढाती है तथा मासिक धर्म को नियमित करती है। यह रजोनिवृत्ति के दौरान भी दी जाती है।

उपयोग :- 10-10 मि. लि. सुबह शाम ताजे पानी के साथ या चिकितसक के निरदेश अनुसार लें l